डेढ़ दिन की बप्पा की विदाई “तालाबो में हजारो गणपति हुई विसर्जित”

वसई:  वसई तालुका में हर्षोउल्लास और धूमधाम से गणपति मनाया जा रहा है। वही क्षेत्र में डेढ़ दिन गणपति का विसर्जन किया गया। इस अवसर पर श्रद्धालुभक्तगणों द्वारा गाजे – बाजे के साथ बप्पा की मूर्तियों को लेकर मनपा क्षेत्र के तालाबो में विसर्जित किया गया। मनपा तालाबो में हजारो गणपति विसर्जित हुए है। बप्पा विसर्जन के दौरान भक्तगणों भावविह्वलहोते दिखे।

ज्ञात हो कि वसई विरार शहर महानगर पालिका आयुक्त सतीश लोखंडे व अतिरिक्त आयुक्त संजय हेरवाडे,रमेश मनाले के आदेशानुसार उपायुक्त डॉ. किशोर गवस के मार्गदर्शन में प्रभाग के सभी सहायक आयुक्तों के नेत्तृव में प्रभाग के अधिकारी और कर्मचारी द्वारा बप्पा विसर्जन हेतु के समय कड़ी मेहतन करके कार्य को शांति पूर्ण संपन्न कराया गया है।  गणपति विसर्जन के पुर्व ही शुक्रवार को दोपहर के समय मनपा स्थायी समिति सभापति सुदेश चौधरी,सभापति नीलेश देशमुख,सभापति किशोर गजानन पाटिल,मनपा विधुत विभाग के कनिष्ठ अभियंता अमोल जाधव,बांधकाम अधिकारी राजेन्द्र लाड,एकनाथ ठाकरे, आर.के.पाटिल,सहायक आयुक्त संध्या पाटील,आरोग्य निरीक्षक वंसत मुकने, दीपक म्हात्रे,स्थानीय पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी आदि मनपा सभापति,अधिकारी व कर्मचारियों की उपस्थिति में मनपा के विभिन्न तालाबो पर निरीक्षण किया।

मनपा स्थायी सभापति सुदेश चौधरी ने कहा कि मनपा के विभिन्न तालाबो पर निरीक्षण के दौरान हर जगह – जगह के अधिकारी और पदाधिकारीयो की उपस्थिति थी, गणपति विसर्जन के पूर्व गणेश भक्तो को किसी भी प्रकार की अड़चने न हो इसके लिए विसर्जन के पूर्व मनपा तालाबो का निरीक्षण हेतु किया गया। वही पालघर पुलिस शहर व तालाबो पर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो उसके लिए पूरी व्यवस्था के साथ तैनात दिखाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.