वसई तालुका के पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा

वसई तालुका के पत्रकारों का क्राइम रिपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन करवाएगी मेडिकल इन्सुरेंस, पत्रकारों की बैठक में हुई घोषणा

वसई । कुछ दिनों पहले क्राइम रिपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यालय में पत्रकारों से सम्बंधित मामलों पर एक चर्चा बैठक की गई जिस में बड़ी संख्या में पत्रकार शामिल हुए थे । इस बैठक में पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा हुई थी । इस मे प्रमुख तौर पर पत्रकारों के लिए मेडिकल इन्सुरेंस करवाने पर चर्चा हुई जिस पर बहुत जल्द काम किये जाने की घोषणा संस्था अध्यक्ष राज शर्मा ने की है ।

इसी के साथ शक्ति जनहित मंच के संस्थापक अध्यक्ष गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव (संजू) जो कि फ़िल्म अलाइड यूनियन के जनरल सेक्रेटी पद के साथ विभिन्न बड़ी बड़ी संस्थाओं पर बड़े पद पर हैं उन्हें क्राइम रिपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन के संरक्षक पद पर नियुक्ति की गई है । संजू श्रीवास्तव ने कहा की वह पत्रकारों की समस्याओं को हल करने की दिशा में संस्था जो कार्य करेगी वह हमेशा उस मे साथ देंगे ।

कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित गरीब लोगों को संजू श्रीवास्तव की संस्था मदद करती रहती है आज ऐसे ही एक गंभीर बीमारी से पीड़ित को कार्यालय में २५ हजार का चेक दिया गया । आने वाले समय मे पत्रकारों की विभिन्न बुनियादी समस्याओ वा उन्हें प्रोतसाहन देने की दिशा में सम्मान कार्यक्रम भी किया जाने वाला है इसी के साथ पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं को ले कर उन्हें हल करने की दिशा में संस्था कार्य करने जा रही है जिस की जानकारी आये हुए सभी पत्रकारों को संस्था अध्यक्ष राज शर्मा ने दी है