आयशा श्रॉफ का बयान दर्ज, अब कंगना से होगी पूछताछ :सीडीआर मामला

आयशा श्रॉफ का बयान दर्ज, अब कंगना से होगी पूछताछ :सीडीआर मामला

आयशा श्रॉफ का बयान दर्ज, अब कंगना से होगी पूछताछ :सीडीआर मामला

ठाणे (आशु विश्वकर्मा ) : बहुचर्चित सीडीआर मामले में अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने गुरुवार को ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों से मुलाकात की और अपना बयान दर्ज कराया। अपराध शाखा के उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, आयशा ने पुलिस को बताया है कि ऐडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने अभिनेता साहिल खान के सीडीआर निकालने में उनकी मदद की थी। ठाणे पुलिस अब कंगना से पूछताछ कर सकती है। आयशा से इस मामले से जुड़ी कुछ और महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की उम्मीद है। गुरुवार को आयशा सुबह साढ़े 8 बजे अपराध शाखा में पहुंचीं और बयान दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार, आयशा करीब 4 घंटे तक पुलिस कार्यालय में मौजूद थीं। पुलिस ऐडवोकेट सिद्दीकी पर एक बार फिर शिकंजा कसने के लिए आयशा के बयान का उपयोग कर सकती है। आयशा के ठाणे पुलिस में आने की बात को पूरी तरह गोपनीय रखा गया था।
अब कंगना के बयान की बारी
ठाणे पुलिस ने सिद्दीकी के लैपटॉप और मोबाइल जब्त किए थे। फॉरेंसिक जांच के बाद पता चला कि आयशा ने साहिल खान का सीडीआर निकलवाया था। इसके अलावा, अभिनेत्री कंगना रनौट ने अभिनेता ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर सिद्दीकी को दिया था। इस मामले में ठाणे पुलिस अब कंगना से पूछताछ कर सकती है।
जासूस जिग्नेश छेड़ा गिरफ्तार
इस मामले में ठाणे पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने निजी जासूस जिग्नेश छेड़ा को गिरफ्तार किया है। अब तक गिरफ्तार लोगों की संख्या 13 हो गई है। जिग्नेश कांदिवली में रहता है और मराठा डिटेक्टिव एजेंसी चलाता था। छेड़ा ने मामले में पकड़े गए माकेश पांडियन से दो फोन नंबर के सीडीआर निकलवाए थे।

laksh solution

leave a comment

Create Account



Log In Your Account