फिल्म निर्देशक शादाब सिद्दीकी एक नई परियोजना “राह का तेरे मुसूफ़िर हूं”

फिल्म निर्देशक शादाब सिद्दीकी एक नई परियोजना “राह का तेरे मुसूफ़िर हूं”

फिल्म निर्देशक शादाब सिद्दीकी एक नई परियोजना “राह का तेरे मुसूफ़िर हूं”

Mumbai:- फिल्म निर्देशक शादाब सिद्दीकी एक नई परियोजना पर काम कर रहे हैं इस बार शादाब कुछ नया और मनोरंजक लेकर आ रहे हैं। वास्तव में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी करने और कश्मीर से हाल ही में लौटे निर्देशक शादाब सिद्दीकी ने अपनी पोस्टर अकाउंट में अपनी पोस्टर जारी की है।

रेडवुड प्रोडक्शन के बैनर तले बन गए इस म्यूजिक एल्बम का नाम है “राह का तेरे मुसूफ़िर हूं” है। शादाब सिद्दीक़ी के निर्देशन में बनने में इस म्यूजिक एल्बम में एक्टर गहना वशिष्ठ और अभिनेता सलमान भट्ट ने परफॉर्म किया है।

गीतकार नदीम अहमद ने लिखे गए बोली पर आसिफ पंजवानी ने अपना संगीत चार चांद लगाने की कोशिश की है। इस एल्बम के गायक हैं “अहमद शाद सफ़वी”। नीतीश चंद्र ने संपादन कार्य की है अरबाज़ भट्ट, हमीदा पंजवानी, और खान नसीर खान ने इसे प्रॉड्यूज किया है।
ज्ञात हो की शादाब सिदीकी इसके पूर्व में भी कई बेहतरीन फिल्मों, शॉर्टफिल्मों और म्यूजिक एल्बमों के निर्देशन किए गए हैं। फ़िलहाल इस एल्बम के बाद शादाब सिद्दीकी का एक बड़ा प्रोजेक्ट सामने आने वाला है। इस प्रोजेक्ट की अहमियत का अंदाज़ा आपको इस बात से पता चलेगा कि यह परियोजना नाम है “टिपू सल्तन”
शादाब सिद्दीक़ी फ़िलहाल कश्मीर की यात्रा से लौट आए, जहां वे अपनी इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे। आने वाले 27 तारिख को यह गीत जी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ किया जाएगा।

TheWestern Volunteer

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account